वेब स्टोरीज
Trending

Panchayat Season 3: नई कहानी के साथ लौटे पंचायत के ‘सेक्रेटरी जी’, मेकर्स ने किया रिलीज डेट का ऐलान

दूसरे सीज़न को मेकर्स ने सस्पेंस में छोड़ दिया था, जिसके बाद तीसरे सीज़न को लेकर दर्शकों के बीच काफी हाइप थी

वेब सीरीज,Panchayat Season 3:  ओटीटी की सबसे मशहूर वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर सस्पेंस पैदा कर दिया था. अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है और निर्माताओं ने पंचायत 3 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसका पहला सीजन साल 2020 में आया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, इसका दूसरा सीजन साल 2022 में रिलीज किया गया था।

मेकर्स ने पंचायत 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है

अब पंचायत का तीसरा सीजन साल 2024 में रिलीज हो रहा है। पंचायत 3 28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। दरअसल, दूसरे सीजन को मेकर्स ने सस्पेंस में छोड़ दिया था, जिसके बाद तीसरे सीजन को लेकर दर्शकों के बीच काफी हाइप थी. कुछ समय पहले प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पंचायत सीरीज का पूरा परिवार नजर आ रहा है.इस पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि Panchayat 3 की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है। इस पोस्ट में पंचायत 3 की रिलीज डेट लिखी हुई है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button